Skip to content

एमजेएफ ने दिया अमृत सुधा सोसायटी में 11 हजार रुपए का योगदान

एमजेएफ ने दिया अमृत सुधा सोसायटी में 11 हजार रुपए का योगदान

*एमजेएफ ने दिया अमृत सुधा सोसायटी में 11 हजार रुपए का योगदान*
*कलेक्टर की क्लास सहित अन्य शिक्षा नवाचारों के लिए गठित है सोसायटी*
झुंझुनूं, 7 जुलाई।
पूर्व कलेक्टर प्रदीपकुमार बोरड़ द्वारा शुरू की गई कलेक्टर की क्लास के सफल संचालन के लिए बनाई गई अमृत सुधा सोसायटी में जिले के पत्रकारों का अग्रणी संगठन अखिल भारतीय जर्नलिस्ट एवं मास मीडिया फैडरेशन (एमजेएफ) द्वारा 11 हजार रुपए का अंशदान दिया गया है। फैडरेशन के संरक्षक अशोकसिंह बड़ागांव, डीएन तुलस्यान, ओम स्वामी, जिलाध्यक्ष संदीप केडिया, महासचिव इम्तियाज भाटी, उपाध्यक्ष सुनिल शर्मा बिरमी आदि के नेतृत्व में 11 हजार रुपए का चैक अमृत सुधा सोसायटी के नाम जिला कलेक्टर दिनेशकुमार यादव को सौंपा गया। इस मौके पर एडीएम एमआर बागडिय़ा, सोसायटी के सदस्य सचिव एवं महिला अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक विप्लव न्यौला, पीआरओ बाबूलाल रैगर, आयुक्त विनयपालसिंह, नवलगढ़ ईओ अनिता खीचड़, पत्रकार रणवीर झाझडिय़ा व पीआरओ ऑफिस से कंप्यूटर ऑपरेटर संदीप वालिया आदि मौजूद थे। महासचिव इम्तियाज भाटी ने बताया कि फैडरेशन सामाजिक सरोकारों से जुड़े अन्य कार्यक्रमों को भी निरंतर करता रहेगा। कलेक्टर की क्लास व अपना बच्चा अपना विद्यालय अभियान जिले के अनूठे कार्यक्रम है। जो आने वाले समय में जिले का नाम रोशन करने और युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए मील के पत्थर साबित होंगे।
*अब तक दो लाख से अधिक का मिला अंशदान*
अमृत सुधा सोसायटी को अब तक दो लाख रुपए से अधिक का अंशदान मिल गया है। प्रमुख रूप से जिला कलेक्टर दिनेश यादव ने अपनी एक दिन की सैलेरी, नगर पालिका नवलगढ़ ने 28 हजार 520, बिसाऊ की राउमावि जटिया ने 15 हजार रुपए, नगर परिषद झुंझुनूं ने 35 हजार 220, गौरव सैनानी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल फोगाट ने 1217 रुपए, महिला एवं बाल विकास विभाग ने 19 हजार 993, जेपी जानूं राउमावि झुंझुनूं ने 51 हजार रुपए, महिला अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक विप्लव न्यौला ने 11 हजार रुपए तथा अखिल भारतीय जर्नलिस्ट एवं मास मीडिया फैडरेशन ने 11 हजार रुपए का अंशदान दिया है।
*सीधे खाते में भी जमा करवा सकते है अंशदान*
सोसायटी के सदस्य सचिव विप्लव न्यौला ने बताया कि सोसायटी के कार्यों में मदद के लिए अंशदान देने वाले लोग सीधे बैंक खाते में भी अपना पैसा जमा करवा सकते है। इसके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा की पीरूसिंह सर्किल स्थित शाखा में खाता खुलवाया गया है। जिसकी खाता संख्या 51070100004228 है। अधिक जानकारी के लिए न्यौला के मोबाइल नंबर 9414541593 पर भी संपर्क किया जा सकता है।
*सादर प्रकाशनार्थ द्वारा : अखिल भारतीय जर्नलिस्ट एवं मास मीडिया फैडरेशन, झुंझुनूं इकाई*